[pj-news-ticker scroll_speed="0.15"]
Breaking News
Home / जिला-जवार / नगर के दो वार्डों में हो रहे जल जमाव से आक्रोशित नगरवासियों ने रास्ते में धान की रोपाई कर किया प्रदर्शन

नगर के दो वार्डों में हो रहे जल जमाव से आक्रोशित नगरवासियों ने रास्ते में धान की रोपाई कर किया प्रदर्शन

विनोद कुमार

सिकन्दरपुर। आदर्श नगर पंचायत सिकन्दरपुर में वार्ड नंबर 14 तथा वार्ड नम्बर 15 चांदनी चौक में हो रही जलजमाव के कारण आक्रोषित मोहल्ले के लोगों ने जलभराव की वाली जगह (चौक के दो तरफ के रास्ते) पर संयुक्त रूप से धान की रोपाई कर, विरोध प्रदर्शन किया।

वही मोहल्ला चांदनी चौक निवासी नाहिद हुसैन उर्फ (नन्हे) नें बताया कि थोड़ी सी बारिश से ही चौक के चारों तरफ भारी जलभराव हो गया है।
उन्हों कहा कि इसकी सूचना नगर पंचायत के अधिकारियों को कई बार दिया जा चुका है परन्तु इस बात की सुध लेनें वाला कोई भी नहीं है। नगर पंचायत की तरफ से अभी तक जलभराव से हम मोहल्ले वासियों को निजात दिलाने के लिए कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया गया है।
चौक के अगल बगल जलभराव होनें के कारण कई तरह के कीड़े मकोड़े मच्छर आदि पैदा हो रहे हैं।
साइकिल या मोटरसाइकिल का भी आना जाना मुश्किल हो गया है। लोग रोजाना उसी रास्ते से आवागमन करते है। कभी कभी व कीचड़ में फंस कर गिर जाते हैं। तथा वे गिरकर चोटिल हो रहे हैं। मोहल्ले के लोगों ने मांग किया है कि मार्ग की मरम्मत कराई जाए,नहीं तो हम लोग कड़े कदम उठानें को बाध्य होंगे।
वहीं वार्ड के लोगों का कहना है, कि हमारे सभासद महोदय सिर्फ फेसबुक पर सफाई कार्य दिखाते हैं, जमीनी स्तर पर उनका इस बात से कोई लेना-देना नहीं।

इस दौरान नन्हे खान, गुलाम नबी, इमरान, सद्दाम अजमत, नसीम खान, वाहिद अली, बिट्टू ,कमाल हाशमी, सिकंदर, मुहर्रम, शाहिद अली, नौशाद अख्तर, अरशद, अंसारी, वसीम, बंसी कसेरा, पप्पू सोनी, गंगा कसेरा सहित दर्जनों लोग लोग मौजूद रहे।

Share with :
Sikanderpur Live Welcomes You.....

About सिकन्दरपुर LIVE

Check Also

ABVP के कार्यकर्ताओं द्वारा जलाए गए दीप, की गई पूजा अर्चना

सिकंदरपुर (बलिया)। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई सिकंदरपुर द्वारा श्री अयोध्या धाम में हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *