[pj-news-ticker scroll_speed="0.15"]
Breaking News
Home / प्रशासन / खेजुरी पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर चोर

खेजुरी पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर चोर

सिकंदरपुर। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में गुरुवार की रात्रि खेजुरी पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली हैं। मिली सूचना के आधार पर खेजुरी पुलिस ने गुरुवार की रात तीन नकाबपोश चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान तीनों चोरों ने बीते दिनों क्षेत्र में कई चोरियां किए जाने की बात भी स्वीकार की। इसी क्रम में चोरों ने ग्राम सभा खड़सरा में 27 जून 2020 को चोरी किए जाने की बात भी स्वीकार किया।

पुलिस ने इनके पास से दो कट्टा, एक तलवार, 3 जोड़ी पायल, एक जोड़ा हाथ की पंजनी, एक अंगुठी, एक मंगलसूत्र, एक माला, एक लाकेट, 2900 रुपये नकद, एक नाक की कील व खड़सरा गांव निवासी सुरेश शर्मा का आधार कार्ड व बैंक पासबुक बरामद किया है। खेजुरी पुलिस के अनुसार तीनों चोरों का नाम क्रमशः मनोज पुत्र पारस निवासी ग्राम सवरा थाना रसड़ा जनपद बलिया, संजय पुत्र पारस निवासी ग्राम सवरा थाना रसड़ा जनपद बलिया व धर्मेंद्र पुत्र रमेश निवासी ग्राम सवरा थाना रसड़ा जनपद बलिया हैं। पुलिस ने तीनों चोरों के विरुद्ध भा० दं० वि० की धारा 457/380/411, 7/25, 3/25, 4/25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्जकर आरोपियों को जेल भेज दिया।

गिरफ्तार करने वाले पुलिस कर्मियों में उपनिरीक्षक नजर अब्बास, कांस्टेबल रत्नाकर सिंह, कांस्टेबल जितेंद्र निषाद, कांस्टेबल अजय पासवान, कांस्टेबल नरेंद्र कुमार, कांस्टेबल दिनेश वर्मा व कांस्टेबल मनोज यादव मौजूद रहें। पुलिस द्वारा की गई इस कार्यवाही की आम जनता में भी खूब प्रशंसा हो रही है, वही पुलिस अधीक्षक देवेंद्रनाथ ने भी खेजुरी पुलिस की तारीफ करते हुए पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की बात कही है।

Share with :
Sikanderpur Live Welcomes You.....

About सिकन्दरपुर LIVE

Check Also

ग्राम पंचायत जजौली में अचानक पहुंचे डीपीआरओ की जांच-पड़ताल

सिकंदरपुर (अभिषेक तिवारी)। नवानगर विकास खण्ड की ग्राम पंचायत जजौली में मंगलवार की दोपहर अचानक …